Advertisement

Jio Recharge Offers - Online recharge,Reliance Jio recharge in hindi

Jio Recharge Offers


Jio Recharge Offers - Jio Recharge Online With High Cashback


Jio Recharge offers : हेलो दोस्तों स्वागत है। आप सभी को हमारी न्यू इस आर्टिकल में दोस्तों आज हम बात करने वाले हैं। Jio Recharge Offers के बारे में और आपके लिए काफी सारे Reliance Jio Recharge के Offers लेकर आए हैं।

अगर आप हमारे बताए हुए तरीके से अपने Reliance Jio Recharge करते हैं । खुद से तो आप इस ऑफर का लाभ उठा पाएंगे और आप अपने पैसे बचा पाएंगे।

दोस्तों अगर आप भी अपना रिलायंस जिओ रिचार्ज ( Jio  Recharge Offers )खुद से करना चाहते हैं। और कम पैसे में वैसे तो कम पैसे नहीं लगेगा। लेकिन आपको काफी ज्यादा कैशबैक मिलेंगे। और हां दोस्त यह Jio Recharge Offers किसी भी जियो यूजर के लिए है।


तो दोस्तों अगर आप भी इन Reliance Jio Recharge Offers का लाभ उठाना चाहते हैं। तो हमारे इस आर्टिकल को शुरू से लेकर अंत तक पढ़े और चित्र के अनुसार देखते हुए। आगे की ओर समझते जाए। और इस रिलायंस जिओ रिचार्ज ऑफर्स का लाभ उठाएं।


Jio Recharge Offers लाभ कैसे उठाएं?


तो दोस्तों अब आपको इसमें पहले ऑफर के बारे में बात करें तो अगर आप कोई भी Jio Recharge Plan जो ₹400 से ऊपर का हो। उस Jio Recharge Plan में इस Jio Recharge Offers की मदद से ₹50 तक बचा पाएंगे।

इसके लिए आपको पहले से आपके vouchers में ₹50 के काफी सारे कूपन दिए होंगे। उसी में से आप कोई एक कूपन का उपयोग करेंगे। और आपके Jio Recharge Plan में ₹50 घटा दिए जाएंगे। और आप इस ऑफर Jio Recharge Offers की मदद से ₹50 बचा पाएंगे‌।

इस ऑफर Jio Recharge Offers का उपयोग अपने आप से कर पाएंगे। आप अपने मोबाइल में माय जिओ ऐप पहले इंस्टॉल कर लीजिएगा। इसके द्वारा आप इस Jio Recharge Offers का लाभ उठा पाएंगे।


Jio Recharge Offers मैं ज्यादा कैशबैक कैसे प्राप्त करें?


Jio Recharge Offers को लेने के लिए सबसे पहले आप अपने मोबाइल में प्ले स्टोर में जाने के बाद माय जिओ नाम का एक एप्लीकेशन को डाउनलोड करके इंस्टॉल कर लेना। इसके बाद आपको उसे ओपन करना है।

ओपन करने के बाद आपको अपना मोबाइल नंबर दीखेगा।
और वहां पर रिचार्ज का बटन दिखेगा लेकिन आपको रिचार्ज को कुछ भी नहीं करना है। अगर आपको रिचार्ज का बटन नहीं दिखता है। तो आप का रिचार्ज अभी तक खत्म नहीं हुआ है। अगर आप का रिचार्ज खत्म हो गया होगा तो ही आपको यह Recharge का बटन दिखेगा।

Jio Recharge Offers


आपको नीचे की तरफ देखेंगे तो आपको "My Vouchers" नाम का एक बटन दीजिएगा। सबसे नीचे जिस पर आप क्लिक करेंगे तो आपको View में खुलेगा। और वहां पर आपको ₹50 का कूपन दिखेंगे। जिसका quantity लिखा होगा।

अगर आप देखेंगे तो quantity मेे जितने भी संख्या लिखेंगे। उतनी ही आपके पास ₹50 का कूपन होगी तो आपके पास जितने ₹50 का कूपन होगी। उतनी बार आप ₹50 का कैशबैक लेकर इस Jio Recharge Offers का लाभ उठा पाएंगे।

Jio Recharge Offers


तो आपको यहां पर  View के बगल में Buy का बटन दिखेगा जिस पर अगर आप क्लिक करते हैं। तो आपको जितने भी Jio Recharge Plan होते हैं। वे सभी Reliance Jio Recharge Plan दिखेंगे तो मैंने आपको पहले ही बताया है। कि अगर आप 400 रुपए से ऊपर का रिचार्ज करते हैं। तो ही आपको इस Jio Recharge Offers का लाभ मिलेगा।

तो आपको जो भी प्लान रिचार्ज करना है। उसको आप सिलेक्ट कर लेंगे सेलेक्ट करने के बाद।

Jio Recharge Offers


आपके पास एक नीचे की तरफ Buy Now एक बटन आ जाएगा। ब्लू कलर का तो आपको Buy Now के बटन पर क्लिक करना। इसके बाद एक नय पेज पर चले जाएंगे।

Jio Recharge Offers


इस नय पेज में आपको मात्रा चुनने को आएंगे। आप कितने लेना चाहते हैं। तो आपको कुछ भी नहीं करना है। वहां पर एक लिखा होगा तो हमें एक रिचार्ज कूपन लेना है।

Jio Recharge Offers


नीचे हमें Confirm का बटन दिखेगा। तो उस पर हमें क्लिक करना है।

क्लिक करने के बाद आप उस रिचार्ज के पैसे का भुगतान करने वाले पेज पर आ जाएंगे। तो अभी आपको पूरे पैसे दिखेंगे। जितना आपने सिलेक्ट किया था।

Jio Recharge Offers


अब यहां पर आपको ऊपर की तरफ Apply Discount Voucher का बॉटम दिखेगा इस पर क्लिक करना है।‌ और एक ₹50 के कूपन पर सिलेक्ट कर लेना।

Jio Recharge Offers


इसके बाद आपके बैलेंस में ₹50 कम हो जाएंगे। और आप यहां पर भी माध्यम से चाहे उस माध्यम से अपने रिचार्ज को सफल कर पाएंगे। और आप इस Jio Recharge Offers का लाभ उठा पाएंगे।

Jio Recharge Offers


Jio Recharge Offers

>>Also Read:




Jio Recharge Offers इस ऑफर से आप केवल अपनी हैं। Jio सिम के रिचार्ज पर ₹50 बचा पाएंगे। आप इस तरीके से सिर्फ आप अपना खुद का ही रिचार्ज कर पाएंगे। दूसरे का रिचार्ज आप नहीं कर पाएंगे।

दूसरे के रिचार्ज पर आपको ₹50 कैशबैक नहीं मिलेंगे। हां अगर वह दूसरा व्यक्ति अपना जिओ का सिम इस ऑफर Jio Recharge Offers से खुद से रिचार्ज करता है। तो उसे भी ₹50 कैशबैक मिलेंगे।

अगर आपका नया सिम है। जिस पर आपने कभी भी रिचार्ज नहीं किया है। तो आप में ₹50 का कूपन नहीं होगा। आप दूसरे में इस विधि द्वारा ₹50 का कूपन को यूज करके अपने रिचार्ज का Voucher खरीद कर उस व्यक्ति के मोबाइल से माय जिओ ऐप में Vouchers को ट्रांसफर Transfer की बटन पर क्लिक करके।

अपना मोबाइल नंबर डालना होगा। जिस पर आप उस रिचार्ज वाउचर को ट्रांसफर करना चाहते हैं। फिर आप अपने मोबाइल फोन जिसमें आपने इस Voucher को भेजा है।

इसमें माय जिओ ऐप में My Vouchers ऑप्शन में जाकर उस रिचार्ज प्लान को Reedme करना होगा। फिर आप का रिचार्ज सफल हो पाएगा। और आप इस Jio Recharge Offers का लाभ उठा पाएंगे।


>>Thanks For Reading

दोस्तों हमारे इस आर्टिकल "Jio Recharge Offers - Online recharge,Reliance Jio recharge in hindi" में Jio Recharge Offers और Jio Recharge के बारे में अच्छे तरीके से जानकारी और प्रैक्टिकल दिए होंगे। दोस्तों तो हमारे इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ भी जरूर शेयर करना। व्हाट्सएप और फेसबुक पर ताकि उन्हें भी पता चल सके

और इस Jio Recharge Offers का लाभ आपके दोस्त भी उठा सकें इसके लिए आप इसे शेयर जरूर करना।

 तब तक लिए बाय-बाय दोस्तों मिलते हैं। अपने अगले आर्टिकल में आपका दिन शुभ हो....
Jio Recharge Offers - Online recharge,Reliance Jio recharge in hindi Jio Recharge Offers - Online recharge,Reliance Jio recharge in hindi Reviewed by Manish Designer on February 25, 2020 Rating: 5

No comments:

Latest jankari

Powered by Blogger.